पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बेला में निजी स्कूल के फीस मांगने पर अभिभावकों ने किया विरोध, प्रबंधन के खिलाफ की नारेबाजी

चमकौर साहिब5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- कुछ अभिभावकों ने फीस जमा करवाई लेकिन स्कूल नहीं दे रहा रसीद

चमकौर साहिब के नजदीक क्षेत्र बेला में प्राइवेट स्कूल द्वारा अभिभावकों से फीस मांगने पर विवाद खड़ा हो गया और अभिभावकों ने विरोध करते हुए स्कूल प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावकों ने कहा कि वह अपने बच्चों का नतीजा लेने के लिए आए थे और स्कूल वालों ने उन्हें नतीजा देने के लिए मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधक फीस की मांग कर रहे हैं जबकि अपने बच्चों को तो वह खुद पढ़ाते हैं। वहीं कुछ अभिभावकों ने फीस जमा भी करवा दी लेकिन वाइस प्रिंसिपल ने कोई रसीद नहीं दी।

जब अभिभावकों ने स्कूल के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो स्कूल के अधिकारियों ने कहा कि प्रिंसिपल स्कूल में नहीं है और वह चंडीगढ़ गए हुए हैं। जबकि प्रिंसिपल स्कूल में ही मौजूद थे।

इस मौके 11 मेंबरी एक्शन कमेटी के प्रधान गुरनाम सिंह जसड़ा, चमकौर साहब के नगर पंचायत अध्यक्ष अमनदीप सिंह ने बताया कि बिल्डिंग फंड हम दे रहे हैं और यह लोग हमें धक्के देकर बाहर निकाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की बहुत बड़ी नाकामी है और एक तरफ तो लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं और दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधक अभिभावकों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग करते हुए कहा कि बच्चों को फीस में राहत दी जाए नहीं तो संघर्ष किया जाएगा।

इस मौके पर गुरनाम सिंह कमेटी मेंबर, परमिंदर सिंह, जगदेव सिंह, जितेंद्र सिंह, सतनाम सिंह, अमरिंदर सिंह, गुरजीत सिंह, सतनाम सिंह, बलिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, जसवीर सिंह, हरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें