पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ढाई महीने बाद भी शुरू नहीं हुआ काम:मई में 3 दिन बाद ही ठेकेदार ने बंद कर दिया था रोपड़-बेला सड़क का काम

चमकौर साहिब6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोपड़ की तरफ से सड़क की हालत - Dainik Bhaskar
रोपड़ की तरफ से सड़क की हालत
  • 14 करोड़ से बनाई जानी है 13 किलोमीटर सड़क, 6 मई को मंत्री चन्नी ने किया था उद्घाटन

14 करोड़ से बनने वाली 13 किलोमीटर रोपड़-बेला सड़क का काम ढाई महीने से बंद है। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने 6 मई को किया था जबकि 3 दिन काम चलने के बाद बंद हो गया। ठेकेदार ने बेला के नजदीक सिर्फ 3-4 किलोमीटर ही सड़क तैयार की थी। पहले भी इस सड़क की खस्ताहालत थी और काफी देरी से काम शुरू हो पाया था।

ठेकेदार ने पैचवर्क करके सिर्फ पुरानी सड़क के गड्ढे ही भरे थे। अब बरसात के चलते ये पैचवर्क भी उखड़ना शुरू हो गया है। 13 किलोमीटर लंबी इस सड़क पर करीब 30 गांव हैं। जोकि रोजाना इस रूट से रोपड़, बेला, चमकौर साहिब जाते हैं। सड़क न बनने के कारण लोगों के आने-जाने में परेशानी हो रही है।

लोगों का कहना है कि उद्घाटन के मौके मंत्री ने कहा था कि सड़क 6 माह में तैयार कर दी जाएगी लेकिन काम ही बंद पड़ा है। इस संबंधी किसान यूनियन कादियां के जिला अध्यक्ष गुरनाम सिंह मावी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री लोगों को गुमराह न करें। जिस काम को शुरू करवाया है उसे जल्दी खत्म किया जाए। अगर सड़क न बनी तो इलाके के किसान दिल्ली की तरह यहां पर भी धरने पर बैठ सकते हैं।

बेला की तरफ से सड़क की हालत
बेला की तरफ से सड़क की हालत

कल से काम शुरू कर देंगे : जेई
इस संबंधी जेई ओम प्रकाश ने बताया कि ठेकेदार की लेबर पहुंच गई है और कल से ही काम शुरू कर दिया जाएगा। मौसम को देखते हुए बीएम डालने का काम मौसम को देखकर किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...