विवाद / दुकानों के थड़े तोड़ने व खोखे हटाने पर आप ने किया प्रदर्शन

You demonstrated on breaking shops and removing kiosks
X
You demonstrated on breaking shops and removing kiosks

  • दुकानदारों व खोखे वालों को मुआवजा देने की मांग
  • गलियारे के निर्माण को लेकर हो रहा विवाद

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 06:18 AM IST

चमकौर साहिब. पंजाब सरकार द्वारा चमकौर साहिब में बनाए जा रहे गलियारा प्रोजेक्ट को लेकर निर्माण के दौरान नजदीक की दुकानों के थड़े व खोखे हटाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने हलका इंचार्ज डॉ. चरनजीत सिंह की अगुवाई में प्रदर्शन किया और एक मांगपत्र मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, सांसद भगवंत मान और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा को भेजा।

उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि दुकानदारों के हुए नुकसान का मुआवजा दिया जाए और खोखे वालों को काम शुरू करने के लिए जगह दी जाए।

डॉ. चरनजीत सिंह ने बताया कि दुकानदार पहले ही कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते कारोबार को डूबता देख रहे हैं लेकिन अब पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आदेशानुसार प्रशासन ने खोखे और दुकानों को जेसीबी मशीन से तोड़ना शुरू कर दिया है।

उनको यहां दुकानदारी करते 35-40 साल हो चुके हैं। दुकानों के आगे बने रैंप और नालियों के ऊपर बने थड़े तोड़ दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदार सौंदर्यीकरण का विरोध नहीं कर रहे लेकिन दुकान तोड़ते समय दुकानदारों को भरोसे में लेना चाहिए था।

इस मौके कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। यहां आप के जिला अध्यक्ष पुरषोत्तम सिंह, हलका किसान विंग एनपी राणा इंद्रजीत सिंह रिंकू, राजीव सोनू, निर्मल सिंह, जगमोहन सिंह, ठेकेदार किशन सिंह, भरपूर सिंह, सुखविंदर सिंह, शेर सिंह, बलदेव सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना