पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:मंड में जागो में गाेली चलाने के आराेपी पिता-पुत्र हिरासत में

दसूहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाेली लगने से मां-बेटा हो गए थे जख्मी, पुलिस ने 3 पर किया केस दर्ज

दसूहा के गांव मंड में शनिवार रात एक शादी के समारोह में जागो के दाैरान गोली चलाने के आराेपी पिता-पुत्र काे पुलिस ने हिरासत लेकर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी दसूहा मुनीष कुमार ने बताया कि गांव मंड की नवजोत कौर पुत्री ओंकार सिंह की शादी पर शनिवार रात को जागो निकाली जा रही थी, जिसमें गोली चलाने के आरोप में लवप्रीत सिंह, तरसेम सिंह व अमृतपाल सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि यह मामला हरलीन सिंह चाहल पुत्र परमजीत सिंह के पुलिस को दिए बयानों के आधार पर दर्ज किया गया है। हरलीन सिंह गांव तलवंडी जट्टा थाना बहराम जिला शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) से अपनी माैसी की लड़की की शादी पर गांव मंड में आया हुआ था। उसने बताया कि तरसेम सिंह ने रायफल 12 बोर द्वारा उसको जान से मारने की मंशा से उसकी ओर फायर किए।

इस दौरान पास खड़ी उसकी माता राजवंत कौर व वह खुद जख्मी हो गया। दोनों को सिविल अस्पताल दसूहा में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। थाना प्रभारी दसूहा गरदेव सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 आईपीसी असलहा एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से तरसेम सिंह व लवप्रीत सिंह जो पिता-पुत्र हैं उनको हिरासत में ले लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें