पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पाकिस्तान सीमा के करीब फिर दिखा ड्रोन:दीनानगर के गांव जग्गोचक्क टांडा में 2 बार दिखाई दिया, बीएसएफ, सेना और पुलिस ने खेतों में चलाया सर्च अभियान

दीनानगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंच कुलदीप सिंह से बातचीत करते एसएसएपी गुरदासपुर डॉ. आरएस सोहल।
  • रविवार रात करीब 9 बजे और फिर सोमवार अल सुबह साढ़े पांच बजे दिखा ड्रोन
  • भारत-पाकिस्तान सीमा से करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर बसे गांव में दिखा ड्रोन

भारत-पाकिस्तान सीमा से लगते दीनानगर के गांव जग्गोचक्क टांडा में एक संदिग्ध ड्रोन उड़ता हुआ देखा गया है। इसे रविवार रात करीब 9 बजे और फिर सोमवार अल सुबह साढ़े पांच बजे देखा गया। इसको लेकर सेना, बीएसएफ और पंजाब पुलिस अलर्ट पर है और उनकी टीमें गांव में पहुंच कर जांच कर रही हैं।

भारत-पाकिस्तान सीमा से करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव जग्गोचक्क टांडा के मेंबर पंचायत कुलदीप सिंह रविवार रात को अपने घर में मौजूद थे। उन्होंने रात करीब 9 बजे आसमान में उड़ता ड्रोन देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ देर बाद ड्रोन आसमान से गायब हो गया। सूचना पाकर पुलिस और बीएसएफ वहां पहुंची। सेना की टीम भी मौके पर पहुंची। रातभर पूरी निगरानी रखी गई।

अलसुबह साढ़े पांच बजे फिर ड्रोन को उड़ता देखा गया। ड्रोन को पहले नीचे और फिर से ऊपर की तरफ जाते देखा गया। एसएसपी गुरदासपुर डॉ. आरएस सोहल, बीएसएफ के कमांडर एसके गुप्ता और सेना के मेजर आशीष चौधरी भी गांव पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया और सीक्रेट मीटिंग की। बीएसएफ, सेना और पंजाब पुलिस की ओर से गांव के आसपास खेतों में सर्च अभियान भी चलाया गया। लेकिन किसी प्रकार का सुराग नहीं मिल पाया।

वहीं देश की सुरक्षा से जड़ा होने के कारण इस मामले को लेकर पंजाब पुलिस, बीएसएफ और सेना की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। इस बीच गांव के आसपास की मोबाइल लोकेशन की कॉल डिटेल पर भी पूरी नजर रखी जा रही है और क्षेत्र में चौकसी के लिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें