पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दीनानगर:शहर में 37 करोड़ रुपए की लागत से डल रहा सीवरेज, काम युद्धस्तर पर जारी: परमिंदर नीटू

दीनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के लोगों को जल्द ही सीवरेज समस्या से राहत मिल जाएगी। कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के प्रयासों से 37 करोड़ रुपए की लागत से शहर के चारों तरफ सीवरेज का काम युद्धस्तर पर शुरू कर दिया गया है।

यह जानकारी सिटी कांग्रेस कमेटी प्रधान परमिंदर सिंह नीटू चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि दीनानगर शहर में सीवरेज प्रणाली काफी हद तक चरमरा चुकी थी और सीवरेज लाइनें कई स्थानों पर बंद होने के कारण गंदे पानी का निकास बड़ी समस्या बन चुकी थी।

जिसे दूर करने के लिए कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने विशेष कदम उठातेसरकार शहर में शत प्रतिशत सीवरेज प्रणाली के प्रोजेक्ट को स्वीकृति प्रदान करवाई है। इस प्रोजेक्ट के तहत शहर में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट भी स्थापित किया जाएगा।

इसके अलावा बहरामपुर रेलवे रोड पर बनने वाले ओवरब्रिज का काम भी फिर से शुरू कर दिया गया है। इससे इस रोड से गुजरने वालों को रेलवे क्रासिंग पर फाटक बंद रहने की समस्या से निजात मिल जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें