पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी केवल मिठाई की:दुकान के गल्ले में रखे पैसों की तरफ देखा तक नहीं, बस 3 लिफाफों में कई तरह की 12 किलो मिठाई भर ले गया

डेरा बाबा नानक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में मिठाई चुराता दिखाई देता चोर। - Dainik Bhaskar
फुटेज में मिठाई चुराता दिखाई देता चोर।

डेरा बाबा नानक में एक चोर दुकान का काहनों तोड़कर अंदर घुसा। इधर-उधर देखा। गल्ले में पैसे भी पड़े थे लेकिन उसने गल्ले को हाथ तक नहीं लगाया। वह वहां से केवल मिठाई की चोरी करके चला जाता है। दुकान से सिर्फ मिठाई की चाेरी ने सभी काे हैरान कर दिया है। हुआ यूं कि दुकान के आगे बनाए गए काउंटर को लकड़ी के काहनाें से कवर किया गया था।

चोर काहनों को तोड़कर अंदर घुसा और मिठाई चुराकर ले गया, लेकिन चोर ने न ताे काउंटर के गल्ले से छेड़छाड़ की और न ही फलाें काे हाथ लगाया, बल्कि वे केवल काउंटर से तीन लिफाफों में भरकर कई तहत की करीब 12 किलाे मिठाइयां ले गया। यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमराें में कैद हाे गई है।

दुकानदार ने पुलिस को दी चोरी की शिकायत

डेरा बाबा नानक के मेन बाजार में स्थित अरोड़ा स्वीट् शाॅप के मालिक राजन अरोड़ा ने बताया कि उन्हाेंने अपनी दुकान के बाहर काउंटर लगाया हुआ है। इसके ऊपर सजाने के लिए मिठाइयां रखी जाती हैं। उस काउंटर के आगे फल लगाते हैं और इस सबकी चाराें ओर से लकड़ी के काहनाें से दीवार बनाई गई है। राेजाना की तरह शनिवार की रात काे वह और उनका भाई दुकान बंद कर घर काे चले गए थे। जब वह रविवार सुबह दुकान पर आए तो देखा कि मिठाई के काउंटर से मिठाई गायब थी। सीसीटीवी चेक किए ताे उसमें एक चोर दुकान के काउंटर पर लगी मिठाइयां लिफाफे में डालता हुआ नजर आया।

हालांकि उसने न ही फलाें काे हाथ लगाया और न ही काउंटर में बने गल्ले काे छेड़ा। इस संबंधी उन्हाेंने पुलिस थाना डेरा बाबा नानक में शिकायत दर्ज करवाई है। मालिक ने बताया कि पहले भी दुकान में तीन बार चोरी दुकान में सामान हो चुका है। अब तक आरोपियों का कुछ नहीं पता चला।

खबरें और भी हैं...