पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मिलेगी सुविधा:बीत इलाके में पानी की मोटरें खरीदने के लिए 15 लाख जारी

गढ़शंकर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीत इलाके में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देश पर वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने 15 लाख रुपए जारी किए हैं। यह जानकारी कांग्रेस के प्रादेशिक महासचिव और पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने दी। उन्होंने कहा कि बीत इलाके में पेयजल योजनाओं की माेटर खराब होने के कारण कई-कई दिन लाेगाें काे पीने के पानी की दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

इस कारण मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से पीने के पानी की योजना सेखोवाल, अचलपुर, मलकोवाल, डल्लेवाल और बीनेवाल के लिए एक अतिरिक्त मोटर खरीदने के लिए पंद्रह लाख देने की मांग की थी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को निर्देश दिए और वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने समस्या को जायज मानते हुए 15 लाख का चेक गत दिन मुझे सौंप दिया।

जिसे वाटर सप्लाई विभाग को पांच मोटरें खरीदने को दे दिया है और शीघ्र ही मोटरें खरीद कर रख दी जाएंगी। जब भी कभी कोई मोटर खराब होगी बिना देरी दूसरी माेटर डाल दी जाएगी और लोगों को पीने के पानी की दिक्कत नहीं होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें