पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना से 1 की मौत, 3 नए संक्रमित

गुरदासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ा। जिले में कोरोना के मरने वालों की संख्या 272 हो गई है। वहीं, कोरोना 3 नए संक्रमित सामने आए हैं। एक्टिव केस 68 हो गए हैं । कुल 8183 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। फिलहाल 1866 संदिग्धों की रिपोर्ट पेंडिंग है।

सिविल सर्जन डॉ. वरिंदर जगत ने बताया कि अब तक कुल 3,26,947 संदिग्धों की सैंपलिंग की जा चुकी है, इनमें से 3,18,045 सैंपल निगेटिव आए हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल 17 पीड़ितों का इलाज अन्य जिलों में चल रहा है।

वहीं, मिलिट्री अस्पताल में 2 मरीज एडमिट हैं। 49 मरीजों को घरों में एकांतवास किया गया है। कोरोना वायरस से पीड़ित 7843 मरीज बीमारी पर जीत हासिल कर चुके हैं। इनमें से 7805 पीड़ित पूरी तरह से सेहतमंद हैं, जबकि 38 मरीजों को डिस्चार्ज कर घरों में एकांतवास किया है।

जिले में 90 सेहत कर्मियों को लगी वैक्सीन
जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. अरविंद मनचंदा ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन के तहत शनिवार को 11वें दिन गुरदासपुर सेंटर में 20, बटाला में 24, कलानौर में 9, डेरा बाबा नानक में 9, रणजीत बाग 10 व धारीवाल में 18 हेल्थ वर्करों को कोविड वैक्सीन लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें