गिरफ्तारी:1 लाख 95 हजार एमएल शराब मिली, दो गिरफ्तार, तीन फरार

गुरदासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला से 37,500 एमएल शराब मिली

जिला पुलिस ने 1,95000 एमएल अवैध शराब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना दीनानगर के एएसआई मदन गोपाल ने पुलिस पार्टी के साथ मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी सुनीता उर्फ बिल्ली पत्नी तरसेम राय निवासी शाहवाली के घर पर रेड की। आरोपी महिला पुलिस पार्टी को देख कर मौके से फरार हो गई।

पुलिस को तलाशी के दौरान 37,500 एमएल अवैध शराब बरामद हुई है। एएसआई जगतार सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान रेलवे फाटक के पास मौजूद थे। इस दौरान पठानकोट की तरफ से आई कार के ड्राइवर ने पुलिस पार्टी को देखकर कार बरियार कॉलोनी की तरफ भगा ली।

पुलिस पार्टी ने पीछा कर गाड़ी रोक कर आरोपी करण और सलिंदर को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन वे दोनों खेतों की तरफ भाग निकले। गाड़ी में सवार आशा पत्नी सलिंदर निवासी बरियार को काबू कर कार की तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के चार केनों में रखी 1,50000 एमएल अवैध शराब बरामद हुई।

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, थाना बहरामपुर के एएसआई हरीश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपी वीना पत्नी बावा राम निवासी झबकरा के घर रेडकर 7500 एमएल अवैध शराब बरामद की। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि नशे के खिलाफ आगे भी कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...