पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पर्दाफाश:कार लूट में शामिल 6 लुटेरों में से 3 काबू, आरोपियों से बाइक, कार, पिस्तौल और 10 जिंदा रौंद बरामद

दीनानगर/गुरदासपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों को कोर्ट में पेश करने ले जाती पुलिस। (इनसेट) बरामद किए गए हथियार।
  • युवक से 4 सितंबर को कार छीनने वाले आरोपी 3 दिन के रिमांड पर

थाना दीनानगर के तहत पड़ते बरियार बाइपास पर स्थित रेस्टोरेंट के बाहर 4 सितंबर को एक युवक से वरना कार छीनकर भागने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनके गिरोह के 3 अन्य साथियों की तलाश जारी है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुलदीप सिंह निवासी बटाला, धर्मिंदर सिंह निवासी गांव भटि्टयां और पीटर मसीह निवासी कोटला गुज्जरां के रूप में हुई है।

इनके पास से 32 बोर का पिस्टल, 2 मैगजीन, 10 कारतूस और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल व आई ट्वेंटी कार बरामद हुई है। एसएसपी डॉ. राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि 4 सितंबर को गांव कोट मोहनलाल निवासी युवक गुरप्रीत सिंह से बाइक पर सवार 3 लुटेरे रेस्त्रां के बाहर से कार छीनकर फरार हो गए थे। मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 व 34 आईपीसी और 24/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच के लिए एसपी इनवेस्टीगेशन हरविंदर सिंह संधू और डीएसपी राजेश कक्कड़ की अगुवाई में पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

लुटेरे 2 दिन पहले लूटी गई वरना कार को श्री हरगोबिंदपुर रोड पर लावारिस हाल में छोड़ गए थे। जिसे पुलिस ने बरामद कर जांच को आगे बढ़ाया। इसके बाद थाना दीनानगर के एसएचओ कुलविंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

चोरी की कार का क्या करना था पूछताछ जारीएसएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के आधार पर मामले में 6 लोगों को नामजद किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात के समय आई ट्वेंटी कार में उनके तीन साथी भी साथ थे। पकड़े गए आरोपियों में से एक धर्मिंदर सिंह पर पहले से कई केस दर्ज हैं और कत्ल केस में जेल में रहने के बाद कुछ समय पहले ही जमानत पर छूटा है।

दूसरे आरोपी कुलदीप सिंह उर्फ लाली पर भी एक केस दर्ज है। जबकि तीसरे आरोपी पीटर मसीह के खिलाफ डकैती, चोरी और लड़ाई के तीन केस दर्ज हैं। उन्होंने पूछताछ दौरान स्वीकार किया कि वह बटाला में भी दो वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इस संबंधी बटाला व श्री हरगोबिंदपुर थानों में केस दर्ज हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों का तीन दिन का रिमांड लिया गया। वहीं इनसे पूछताछ की जाएगी ये चोरी के वाहनों का कहां इस्तेमाल करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें