पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काम की खबर:प्रदेश स्तरीय रोजगार मेले में 642 प्रार्थियों ने लिया भाग, 557 का चयन, आज हरचोवाल में लगेगा मेला

गुरदासपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) डेरा बाबा नानक में प्रदेश स्तरीय रोजगार मेला लगाया गया। मेले में 16 कंपनियों में समेत जिले की अलग-अलग इंडस्ट्रियों ने विजिट किया। इस अवसर पर 642 प्रार्थियों ने हिस्सा लिया। इनमें इंटरव्यू उपरांत 557 प्रार्थियों का अलग-अलग कंपनियों ने चयन किया। बता दें कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरचोवाल में 30 सितंबर को प्रदेश स्तरीय रोजगार मेला लगेगा।

जिला अधिकारी पुरुषोतम सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार अधीन प्रदेश भर में यह छठा सूबा स्तरीय रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं, इस तहत मंगलवार को डेरा बाबा नानक में प्रदेश स्तरीय रोजगार मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में युवाओं को फ्री इंटरनेट सेवा, काउंसलिंग और विदेश में जाने संबंधी जानकारी मुहैया कराई जाती है।

इसके अलावा ब्यूरो में युवाओं को सॉफ्ट स्किल और इंटरव्यू की भी ट्रेनिंग दी जाती है। उन्होंने बताया कि कोरोना के मद्देनजर रोजगार मेले में अलग-अलग ब्लॉक तैयार किए गए। मेले में मेडिकल टीम का प्रबंध रहा। उपस्थित प्रार्थियों की थर्मल स्कैनिंग की गई। इस मौके पर विक्रमजीत, प्लेसमेंट अधिकारी वरुण जोशी, सीनियर सहायक संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें