पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिरोमणि अकाली दल:नीले कार्ड काटने और बिजली के बिलों में वृद्धि से नाराज शिअद ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस सरकार के जनविरोधी फैसलों के कारण सड़कों पर उतरने को हुए विवश : बब्बेहाली
Advertisement
Advertisement

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से मंगलवार को शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल के आह्वान पर सर्किल स्तर पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरने लगाए गए। इसी कड़ी के तहत शिअद जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली के नेतृत्व में सर्किल तिब्बड़, जौड़ा छत्तरां और मान कौर सिंह में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने, नीले कार्ड काटने और बिजली बिलों में वृद्धि के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया।

बब्बेहाली ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ शिअद को आम लोगों के हक में संघर्ष के लिए सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। सरकार हर फ्रंट पर नाकाम साबित हुई है। सुखदेव सिंह ढींढसा की ओर से नया अकाली दल बनाने के फैसले को निजी बताते बब्बेहाली ने कहा कि अलग पार्टी और दलों को लोग पहले भी बुरी तरह से नकार चुके हैं।

यहां सर्किल तिब्बड़ से कुलविंदर सिंह, मास्टर आत्मा सिंह, सरवण सिंह, कुलविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, सुखदेव सिंह, बिक्रमजीत सिंह, मान कौर सिंह से कौंसलर जतिंदर सिंह पप्पा, कमांडेंट निर्मल सिंह, विक्टर मसीह, सुखविंदर सिंह, कुलदीप महाजन, तेजिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, सर्किल जौड़ा छत्तरां प्रधान मनजीत सिंह, ज्ञान सिंह, बलविंदर सिंह,सरवण सिंह, बलविंदर कौर, बलदेव सिंह, रणजीत मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement