पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:सड़क किनारे तिरछा खड़े ट्रक के पीछे टकराई बाइक, 15 वर्षीय युवक की माैत, दूसरा जख्मी

घुमान6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार ने पुलिस में नहीं दी शिकायत, हादसा सीसीटीवी में हुआ कैद

घुमान में बस स्टैंड के नजदीक सड़क किनारे तिरछे खड़े ट्रक के पीछे बाइक टकराई गई। हादसे में बाइक चालक घुमान के रहने वाले 15 साल के लड़के की मौत हा़े गई जबकि पीछे बैठा दूसरा लड़का गंभीर जख्मी हा़े गया। उसे घुमान के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में मौत का ग्रास बना गुरप्रीत सिंह अपने दादा की दवा लेने जा रहा था। हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार गुरप्रीत सिंह पुत्र कंवलजीत सिंह अपने दोस्त मंथन (14) पुत्र रजिंदर कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर अपने बीमार दादा की दवा लेने के लिए गया था। वे श्री हरगोबिंदपुर से मेहता रोड की तरफ जा रहे थे कि बस स्टैंड घुमान के नजदीक सड़क किनारे तिरछा खड़े 6 टायरी ट्रक के पिछली साइड उनका मोटरसाइकिल टकरा गया। ट्रक की कोई लाइट भी नहीं जल रही थी और ट्रक आधे से ज्यादा सड़क में ही खड़ा था।

हादसे इतना जबरदस्त था कि टक्कर की जोरदार आवाज आई, जिसे सुनकर लोग इकट्ठा हा़े गए। लोगों ने दोनों युवकों को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला लेकिन गुरप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हा़े गई, जबकि जख्मी मंथन को घुमान के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे में मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हा़े गया। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हादसा कैद हा़े गया है। थाना घुमान के एसएचओ जोगिंदर सिंह ने बताया कि मृत लड़के के पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है, जिस कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...