पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:कॉस्मेटिक ब्रांड का नकली सामान बेचने वाले चार दुकानदारों पर मामला दर्ज, जमानत मिली

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरदासपुर शहर में मनियारी का काम करने वाले चार दुकानदारों की दुकानों से प्रसिद्ध कंपनी का डुप्लीकेट सामान बरामद हुआ है इसके चलते सिटी पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ कापी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

फिलहाल पुलिस ने चारों दुकानदारों को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया है जबकि बरामद किया गया सामान सील करके रखा गया है। यह सारी कार्रवाई नाइना तारा डैमी पत्नी डैमी डेविड निवासी स्टीव पावर डिटेक्टिव सर्विस सरबभूमन बैंगलूर (कर्नाटका) के बयान पर की गई है।

नाइना तारा डैनी ने पुलिस को बताया कि वह लेक्मे प्राइवेट लिमिटेड इंडियन के डिटेक्टिव सर्विसेस संबंधी ट्रेड मार्क व कापी राइट एक्ट में कंपनी के नाम पर नकली तैयार किए गए सामान की बरामदगी के लिए रेड करवाने और नकली सामान के खिलाफ कानूनी तौर पर लीगल अथारिटी उसके पास है। उनके बयान पर गुरदासपुर सिटी थाने के एसआई जसबीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गुरदासपुर शहर के पवन कुमार ब्रदर्स शॉप मनियारी हनुमान चौक, जगदीश मित्र फौजी जनरल स्टोर मेन बाजार, संजीव गुप्ता संजू दी हट्टी और राजेश गुप्ता साहिल ट्रेडिंग कंपनी की दुकानों पर रेड की।

पुलिस ने पाया कि ये दुकानदार लेक्मे कंपनी की नकल तैयार कर सामान बेचते थे। रेड में पुलिस पार्टी ने लेक्मे कंपनी का डुप्लीकेट सामान बरामद करके चारों दुकानदारों के खिलाफ कापी राइट एक्ट 1957 के तहत मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें