पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑनलाइन समागम:पंचायत भवन में एकमुश्त निपटारा स्कीम के तहत ऑनलाइन समागम करवाया

गुरदासपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब एकमुश्त निपटारा स्कीम 2021 के अंतर्गत छोटे और मध्यम कारोबारियों को लंबे समय से वैट टैक्स के रहते बकाए में निपटारे के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से दी गई राहत संबंधी पंचायत भवन में ऑनलाइन समागम करवाया। इस दौरान तहसीलदार अरविंद सलवान, ईटीओ जोगेश और गगन महाजन आदि मौजूद थे। तहसीलदार अरविंद सलवान ने कहा कि यदि राज्य की इंडस्ट्री और व्यापारी वर्ग तरक्की करता है तो इसके साथ राज्य में तेजी से विकास होता है। इसी की चलते सरकार की तरफ से राज्य के प्रत्येक वर्ग के लिए भलाई स्कीमें चलाई जा रही हैं।

इसके अंतर्गत व्यापारी वर्ग के लंबे समय से रहते बकाए का निपटारा करने के लिए पंजाब एक मुक्त निपटारा स्कीम विश्व की शुरू की गई है। सरकार ने कोरोना काल में व्यापारियों व छोटे और मध्यम कारोबारियों को राहत प्रदान की है। जिससे व्यापारी वर्ग के वैट समय के रहते बकाए पर जो ब्याज पर जुर्माना पैदा आ रहा था अब उस पर पड़े ब्याज और जुर्माने को खत्म कर सिर्फ मूल रकम भरने की सुविधा प्रदान की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser