पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:कोरोना के 8 पॉजिटिव 196 को लगी वैक्सीन

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले में 8 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 57 हो गया है और अब तक कुल 8222 संक्रमित केस सामने आ चुके हैं। फिलहाल महज 1801 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पेंडिंग है। सिविल सर्जन डॉ. वरिंदर जगत ने बताया कि जिले में अब तक कुल 3,38,479 संदिग्धों की सैंपलिंग ली जा चुकी है, इनमें से 3,29,632 सैंपल निगेटिव रहें हैं।

कोरोना वायरस से पीड़ित 7893 मरीज बीमारी पर फतेह हासिल कर चुके हैं। इनमें से 7855 पीड़ित पूरी तरह से सेहतमंद हैं, जबकि 38 मरीजों को डिस्चार्ज करने के बाद होम आइसोलेट किया गया है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 272 ही है। सिविल सर्जन ने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

बटाला में 49 कर्मियों को लगाया गया टीका

जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. अरविंद मनचंदा ने बताया कि शनिवार को कुल 196 अधिकारियों/मुलाजिमों को वैक्सीन लगी है। गुरदासपुर में 60, बटाला में 49, कलानौर में 18, रणजीत बाग में 08, फतेहगढ़ चूड़ियां में 47, भुल्लर/बहरामपुर में 7-7 को टीका लगा। बटाला में पुलिसकर्मी सुखविंदर सिंह ने पहले टीका लगवाया है। वहीं, कलानौर में होम गार्ड दलजीत सिंह ने पहला टीका लगवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें