पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेखौफ चोर:एक ही दुकान में चौथी बार सेंध, घी के 55 टीन चुराए

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी में दिखे चोर
Advertisement
Advertisement

अड्‌डा बब्बेहाली में चोर मंगलवार रात को करियाना स्टोर के ताले तोड़कर 55 घी के टीन चुरा ले गए। दुकानदार के मालिक ने बताया कि इनकी कीमत करीब 80 हजार रुपए बनती है। चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की तार भी काट दी थी।

हालांकि दुकान के अंदर भी लगे सीसीटीवी में चोर की हलचल दिखाई दे रही है। फुटेज से चोर की पहचान नहीं हो पा रही। उधर, थाना तिब्बड़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की है। फिलहाल पुलिस चोरों का सुराग लाने का प्रयास कर रही है।

करियाना स्टोर के मालिक विजय कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह शाम को स्टोर बंद करने के बाद घर चला गया था। सुबह दुकान पर पहुंचने पर देखा कि शटर खुला पड़ा था और पास ही दुकान को लगाए गए ताले पड़े थे। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि चोर 55 टीन घी चोरी कर ले गए थे। इनकी कीमत करीब 80 हजार रुपए बनती है। चोरों ने पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काटी और उसके बाद लोहे की किसी वस्तु से ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए। अंदर भी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन अंधेरा होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया। 

4 साल में चौथी चोरी
दुकान मालिक ने बताया कि पिछले चार साल में दुकान पर चार बार चोरी हो चुकी है। पहले हुई चोरियों में भी चोर लाखों रुपए का सामान चुरा ले गए थे। अब फिर से वारदात को दोहराया गया। चोरी की घटनाओं से तंग आकर ही उन्होंने दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे, लेकिन चोर काफी शातिर निकले। उधर, थाना तिब्बड़ पुलिस ने शिकायत के आधार पर मौके का मुआयना करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement