पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स ने पब्लिक डीलिंग बंद की, अब वीडियो कान्फ्रेंसिंग से होगी लोगों से डीलिंग

गुरदासपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में मंगलवार को अधिकारियों के दफ्तरों के बाहर पब्लिक डीलिंग बंद हो गई है। डीसी मोहम्मद इश्फाक ने कहा कि जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में दफ्तर खुले रहेंगे। लेकिन पब्लिक डीलिंग बंद रहेगी। कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों को एकांतवास किया गया है, लेकिन दफ्तरी कामकाज चल रहा है।

ऑफिस का फाइल वर्क ई-आफिस पर कर दिया गया है। आम लोगों की सेफ्टी को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंस रूम बना दिया गया है, जहां पर कोई भी जाकर किसी भी अधिकारी के साथ बात कर सकता है। सरकार की हिदायतों के अनुसार वह अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठकें कर रहे हैं, ताकि कोरोना के फैलाव को रोका जा सके। जिले के लोग भी वीडियो कांफ्रेंसिंग से मुश्किलें बता रहे हैं और उनका समाधान किया जा रहा है। लोग अपनी मुश्किलों के समाधान के लिए ऑनलाइन सिस्टम को प्राथमिकता दें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें