पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केंद्र सरकार का विरोध:किसान आज जलाएंगे पीएम का पुतला

गुरदासपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरना के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते किसान।
  • किसानों का रेल पटरियों पर अनिश्चितकालीन धरना 16वें दिन में दाखिल

गुरदासपुर रेलवे स्टेशन की पटरियों पर डे-नाइट धरने पर बैठे किसानों का रेल चक्का जाम आंदोलन 16वें दिन को दाखिला हुआ। इस दौरान धरनाकारियों को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि 17 अक्टूबर को पीएम मोदी का पुतला फूंका जाएगा। साथ ही प्रण लिया कि काले कानूनों को रद्द कराने तक संघर्ष जारी रखेंगे। उधर, बलविंदर सिंह भिखीविंड की 1 अज्ञात द्वारा घर में गोलियां मारकर हत्या करने की पुरजोर निंदा की गई।

इसके अलावा किसान नेताओं ने संगरूर में धरने के दौरान किसान नेता लाभ सिंह की आर्ट अटैक से मौत होने पर शोक जताया और प्रशासन से 10 लाख रुपए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। शुक्रवार के धरने की मक्खन कुहाड़, जसबीर सिंह, तरलोक सिंह बहरामपुर, गुरदीप सिंह, कश्मीर सिंह, सुखदेव सिंह, डॉ. अशोक भारती, जगीर सिंह, बेअंत पाल, कपूर सिंह, बलबीर सिंह रंधाना ने संयुक्त तौर पर की।

मिस्त्री मजदूर यूनियन का जत्था सुखदेव राज बहरामपुर की अगुवाई में धरने में पहुंचा। धरने में रघुबीर सिंह, अजीत सिंह, बख्शीश सिंह, गुरनाम सिंह, गुलजार सिंह, चनणन सिंह, सुभाष कैरे, पूर्व सैनिक संघर्ष कमेटी से एसपी सिंह, फतेह चंद, गुरदीप सिंह पाहड़ा, मेजर सिंह, कर्म सिंह, सुखविंदर सिंह, सतनाम सिंह, चैन सिंह, बलबीर सिंह माड़े, जत्थेदार अमरीक सिंह, सुच्चा सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें