पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

26वां दिन:फार्मासिस्टों, दर्जा चार कर्मियों ने रेगलुर करने की मांग को लेकर दिया धरना

गुरदासपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत मंत्री की कोठी घेरने, जेल भरो आंदोलन करने का किया ऐलान

अपनी सेवाएं रेगुलर कराने को लेकर फार्मासिस्टों और दर्जा चार मुलाजिमों का पंजाबभर में जिला स्तरीय धरना 26वें दिन में दाखिल हो गया। इसके विरोध में एसोसिएशन ने जल्द ही पंचायत मंत्री की रिहायश घेरने और जेल भरो आंदोलन शुरु करने का ऐलान किया। इसके अधीन फार्मासिस्ट और दर्जा चार कर्मचारी अपनी गिरफ्तारी देंगे। रूरल फार्मेसी अधिकारी एसोसिएशन जिला प्रधान बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि सरकार फार्मासिस्टों को उनका हक दिलाने की बजाय संघर्ष को दबाना चाहती है, लेकिन मुलाजिम इन धमकियों से डरने वाले नहीं।

कोरोना महामारी में फ्रंट लाइन पर सेवाएं निभा रहे फार्मासिस्ट पिछले लगभग एक माह से अपनी रेगुलर सर्विस की मांग के लिए हड़ताल करने को मजबूर हैं लेकिन पंचायत मंत्री इस मामले को लेकर संजीदा नहीं। नेताओं ने ऐलान किया कि रेगुलर का नोटिफिकेशन रेगुलर होने तक संगठन अपना संघर्ष जारी रखेगी। धरने में राजन वफा, नरेश कुमार, वरिंदर कुमार, दीपक कौशल, हरविंदर पाल सिंह, दर्जा चार कर्मी राकेश कुमार भी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें