पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड:सरकारी स्कूलों के मेधावी छात्रों का सम्मान

गुरदासपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं के नतीजों में सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों का नतीजा शानदार रहा। डीईओ (स) हरदीप सिंह की तरफ से अलग-अलग स्कूल विजिट कर प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया जा रहा है। इस कड़ी तहत डीईओ ने चौधरी जय मुनी मेमोरियल सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल दीनानगर और सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) दीनानगर में 12वीं परीक्षा में बढ़िया नंबर लेने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों ने 12वीं परीक्षा में बढ़िया प्रदर्शन किया है। जिले के सरकारी स्कूल की छात्रा परविंकलजीत कौर ने 449/450 प्राप्त कर पंजाब में पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं, शिक्षा विभाग द्वारा मिशन फतेह तहत विद्यार्थियों को ऑनलाइन पढ़ाई के साथ-साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए भी जागरुक किया जा रहा है ताकि कोरोना वायरस के फैलाव को रोका जा सके। घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहनें। सामाजिक दूरी कायम रखें और अपने हाथों को स्वच्छ रखें। इसी प्रकार सरकारी सीसे स्कूल दीनानगर के विद्यार्थी जतिन ने 445/450 और सरकारी सीसे स्कूल जैतोसरजा के विद्यार्थी सुखमनप्रीत सिंह ने 445/450 अंक हासिल कर अपने अभिभावकों और शिक्षकों का नाम रोशन किया है।

इसी प्रकार पूरे गुरदासपुर जिले के सरकारी स्कूलों थड्‌डा 12वीं श्रेणी का नतीजा 98.36% रहा है। उन्होंने लोगों को अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों दाखिल कराने का आह्वान किया। इस मौके पर डिप्टी डीईओ लखविंदर सिंह, सुरेश सैनी, प्रिंसिपल जसकरण सिंह और प्रिंसिपल राजविंदर कौर ने शुभकामनाएं दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें