पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:जेके सोसायटी ने लेबर शेड में बताए नशे के दुष्प्रभाव

गुरदासपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेके सोसायटी गुरदासपुर ने सेंटर इंचार्ज वरिंदर कौर की अगुवाई में स्टाफ मेंबर मनप्रीत सिंह, अमनदीप व ऋतु बाला ने लेबर शैड में अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस मनाया। इस दौरान वक्ताओं ने लोगों को नशे के बुरे प्रभाव और बचाव संबंधी टिप्स बताए।

उन्होंने बताया कि जेके सोसायटी ने नशाखोरी के खिलाफ छेड़ी मुहिम तहत 750 के करीब नशा पीड़ितों की काउंसलिंग कर उन्हें फ्री चेकअप और फ्री दवा की सुविधा दी है। साथ ही मरीजों की न्यूट्रिशन का भी खास ख्याल रखा जाता है। इसके बाद रेडक्रॉस सोसायटी में विजिट कर नशा पीड़ितों को नशा छोड़ने के लिए प्रेरित किया।

खजाना मंत्री का पुतला फूंका

उप मंडल दफ्तर दोरांगला में बिजली कर्मियों ने ज्वाइंट फोरम पंजाब के बुलावे पर खजाना मंत्री पंजाब मनप्रीत सिंह बादल की अर्थी फूंकी। संघर्ष का नेतृत्व टेक्निकल सर्विस यूनियन प्रधान अमरीक सिंह और कर्मचारी दल सचिव राकेश कुमार ने किया। इस दौरान वक्ताओं तेजपाल सिंह, दर्शन सिंह, जसबीर सिंह, रशपाल सिंह, गगन कुमार, सरुप सिंह, जगीर सिंह आदि ने बताया कि खजाना मंत्री पंजाब ने बड़े स्तर बिजली बोर्ड की संपति (थर्मल प्लांट) को बेच दिया है।

उधर, कर्मचारी दल के मंडल प्रधान राकेश ठाकुर और जेई कौंसिल सीनियर नेता जतिंदर शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार और केंद्र सरकार लोकविरोधी नीतियों पर उतर आई है। इस तहत रोजाना नए नए काले कानूनों को लेकर आ रहे हैं, जिससे पंजाब की किसानी और गरीब वर्ग बिजली सुविधाओं से वंचित हो जाएंगे। अंत में 220केवी सब-स्टेशन करतारपुर में ड्यूटी दे रहे मुलाजिमों प्रति कुछ लोगों द्वारा अभद्र बरताव करने पर भी कड़े शब्दों में निंदा की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser