पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:48 घंटे में मोबाइल चोर किए गिरफ्तार,सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोोपियों को पहचाना, चोरी का एक आरोपी भी काबू

गुरदासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बढ़ रही लूट और चोरी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए पुलिस मुस्तैद हो गई है। थाना सिटी पुलिस ने मोबाइल छीनने और चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पहले मामले में शुभम कुमार पुत्र जोगिन्दर पाल निवासी गुरदासपुर ने थाना सिटी पुलिस को बताया कि वो डिलिवरी करने का काम करता है। गत दिवस वो डिलिवरी देकर अपने ऑफिस के नजदीक एफसीआई गोदाम सामने रेलवे स्टेशन पहुंचा, तो एक तरफ होकर फोन सुनने लगा। इसी दौरान गुरदासपुर की तरफ से आए मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों मोबाइल छीन लिया। थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि घटना का पता चलने के बाद हमने घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो पीड़ित ने उसमें लुटेरों को पहचान कर ली। आरोपी जार्ज मसीह और हरप्रीत सिंह निवासी गोहत पोखर के रूप में हुई। भाई लालो चौक में लगे नाके के दौरान एएसआई जय सिंह ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरे मामले में पीड़ित पलविंदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी तिब्बड़ी रोड स्कीम नंबर सात निवासी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ 10 दिन पहले अपने गांव माड़ी पन्नवां चला गया था। जब वह अपने घर लौटा तो देखा कि बाहरी दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ था। घर के अंदर छानबीन करने पर रसोई में से सारा सामान, करियाना सामान और सिलेंडर गायब था। उसने पुलिस को बताया कि उसे पूरा संदेह है कि मनदीप सिंह निवासी हेमराजपुर हॉल निवासी स्कीम नंबर-7 ने ही उसके घर से सामान चोरी किया है। थाना प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान लेने के बाद जब हमने मनदीप सिंह को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसने ही यह चोरी की है। पुलिस ने उसकी निशानदेही से बेचा गया सामान बरामद कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें