पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विकास कार्य:फिश पार्क का नवीनीकरण, शहर के लोगों को घर के पास मिली सैरगाह

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 25 लाख रुपए से ओपन जिम, फव्वारे और वाशरूम बना, टाइलें लगाने का काम जारी

फिश पार्क के नवीनीकरण से शहर के लोगों को उनके घरों के पास ही अब सैरगाह की सुविधा मिल गई है। 25 लाख रुपए खर्च कर इसके नवीनीकरण का काम तेजी से कराया जा रहा है। फिश पार्क में ओपन जिम, प्लांटेशन, चौड़े फुटपाथ, फव्वारे, वाशरूम और शौचालय की व्यवस्था की जा चुकी है। अब यहां पर इंटरलॉक टाइलें लगाकर इसे खूबसूरत बनाने का काम तेजी से चल रहा है, इससे शहर के लोगों को सुबह-शाम सैर करने के लिए बढ़िया वातावरण मिल सकेगा।

चौकों को बनाया जाएगा खूबसूरत : विधायक
विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने बताया कि कोविड-19 के चलते सीएम के प्रयास से एक बार फिर से विकास कार्यों को गति मिली है। शहर के विभिन्न हिस्सों में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। तय समय में पार्क का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा शहर के चौकों को खूबसूरत बनाने का काम चल रहा है। यहां पर अत्याधुनिक लाइटें लगाने और सड़कों के किनारों पर खूबसूरत पौधे लगाने का काम किया जा रहा है।

कोरोना के खिलाफ किया जा रहा जागरूक

विधायक ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से कोविड-19 के चलते लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। लोगों को कोरोना से बचाने के लिए मिशन फतेह मुहिम चलाई गई है। इसके तहत डोर-टू-डोर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सावधान किया जा रहा है और सेहत विभाग की हिदायतों को पालन करने की अपील की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें