पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:शुभम एनक्लेव वासियों ने कॉलोनी की समस्याओं पर की चर्चा, बनाई कमेटी, अजीत सिंह को प्रधान चुना

गुरदासपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुभम एनक्लेव गुरदासपुर कॉलोनी वासियों ने मीटिंग की। बैठक में कॉलोनी वासियों ने बताया कि शुभम एनक्लेव वासी पुडा अप्रूव्ड कॉलोनी होने के बावजूद बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। कॉलोनी में सीवरेज का निकास न होने से गंदे पानी से लोग परेशान हैं।

यही नहीं, सड़कें टूटी हुई हैं और वाटर सप्लाई का कोई प्रबंध नहीं। पार्कों में बच्चों के खेलने और बुजुर्गों के सैरगाह करने संबंधी कोई इंतजाम नहीं। इसके अलावा कॉलोनी की चारदीवारी भी अधूरी है। इन मुश्किलों के हल के लिए शुभम एन्क्लेव वेलफेयर कमेटी गुरदासपुर का गठन किया गया।

इसके तहत अजीत सिंह को प्रधान व कुलदीप पुरोवाल को महासचिव चुना गया। इसके अलावा गुरदेव सिंह/प्रह्लाद सिंह कलसी को सीनियर उपाध्यक्ष, निर्मल सिंह बोपाराय को सरप्रस्त, विक्रम महाजन को सहायक सचिव, सतनाम सिंह को प्रेस सचिव और विजय कुमार को सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके पर सुखदेव सिंह, राजेश कुमार, दिनेश कुमार, केवल कृष्ण, प्रवीण कुमार, राम लुभाया, दविंदर सिंह, गगनदीप सिंह, जतिंदरपाल सिंह, दर्शन लाल, हरबंस सिंह, दर्शन कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें