पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी:बेटे के ससुराल गया था परिवार, चोर 4 तोले सोना, 1100 डॉलर व 20 हजार चुरा ले गए

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान मालिक को घर पर काम करने वाली महिला पर शक

हरदोछन्नी रोड स्थित मोती मेहरा कॉलोनी के एक घर बुधवार को सारा परिवार बेटे के ससुराल गया हुआ था। पीछे से चोरों ने घर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित परिवार ने इस संबंधी थाना सदर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने सुबूत इकट्ठा किए।

घर के मालिक नरिंदर सिंह ने बताया कि फरवरी में उन्होंने बेटे की शादी की थी, इसके चलते उसकी पत्नी व बहू के गहने घर में ही थे। नरिंदर सिंह ने बताया कि वो पहले विदेश में काम करते थे और करीब डेढ़ साल पहले ही वापस लौटे हैं। बेटा मर्चेंट नेवी में है। फरवरी में उन्होंने अपने बेटे की शादी की थी।

वीरवार को वो अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ बेटे के ससुराल गांव भैणी पसवाल गए थे। दोपहर दो बजे घर लौटे तो घर में सामान बिखरा था। उन्होंने बताया कि चोर चार तोले सोने के जेवर, 20 हजार रुपए और 1100 यूएस डॉलर चोरी कर ले गए हैं। है।

नरिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें कामवाली पर शक है, क्योंकि हमने सुबह उसे फोन करके जल्दी काम करने के लिए कहा था और सिर्फ उसे ही पता था कि हम लोग बाहर जा रहे हैं। जब हम घर आए और चोरी का पता चला तो हमने उसे फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया जबकि पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे थाना सदर प्रभारी जतिन्दरपाल ने घर में हुई चोरी का जायजा लिया और घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...