पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:अमीपुर बिजली घर से 100 मीटर चुरा ले गए चोर, आरोपियो के खिलाफ मामाला दर्ज

गुरदासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की छुट्‌टी वाले दिन चोर बिजली घर अमीपुर में कमरे के ताले तोड़कर तीन बोरियों में रखे 100 बिजली के मीटर चुरा ले गए। थाना सदर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लाइनमैन मेहर सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी सेलमपुर अफगाना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सब डिवीजन जौड़ा छत्तरां, अमीपुर में तैनात है।

उसकी निगरानी में बिजली के मीटरों का चार्ज है। रविवार को छुट्‌टी होने के कारण वह घर पर ही था। इस दौरान उसे फोन पर सूचना मिली कि मीटरों वाले कमरे का ताला टूटा पड़ा है। जेई मनमोहन सिंह के साथ मौके पर पहुंचा तो मीटरों वाले कमरे का ताला तोड़ चोर तीन बोरियों में रखे 100 मीटर चुरा ले गए थे।

चोरी हुए मीटरों की कीमत 65 हजार रुपए बनती है। पुलिस ने आरोपी दीपू, अखिलेश कुमार निवासी राजीव कॉलोनी धारीवाल और अजय मसीह निवासी धारीवाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें