पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरों ने रेस्त्रां में तोड़फोड़ भी की:रेस्त्रां से 16 हजार नकदी और 2 सीसीटीवी कैमरे ले गए चोर

गुरदासपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की रात चोरों ने बब्बरी बाईपास पर स्थित एक रेस्त्रां और डॉक्टर की दुकान में सेंध लगाकर चोरी को अंजाम दिया। एक तरफ जहां डॉक्टर की दुकान से मात्र 500 रुपए और सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर ही चोरी हुआ। वहीं, पास ही स्थित एक रेस्त्रां से चोरों ने नगदी और सीसीटीवी कैमरे ही चोरी नहीं किए बल्कि कैमरों की डीवीआर को तोड़ने के अलावा वहां लगी लाखों रुपए की मशीनरी को भी नुकसान पहुंचाया। दोनों घटनाओं का थाना सदर पुलिस ने जायजा लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। रेस्त्रां के मालिक कपिल शर्मा निवासी गुरदासपुर ने बताया कि रविवार की शाम को क्षेत्र में बिजली की कुछ समस्या थी।

इसके चलते वो साढ़े 7 बजे रेस्त्रां बंद कर घर चले गए थे। सुबह करीब 8 बजे जब रेस्त्रां पर काम करने वाला कर्मचारी आया तो उसने मुझे फोन पर पूछा कि रेस्त्रां की चाबी कहां है, तो मैंने कहा कि चाबी मेरे पास है। इसके बाद उसने बताया कि दुकान के ताले खुले हुए हैं। इस पर मैं रेस्त्रां पहुंचा। जब हमने शटर उठाकर चेक किया तो चोर उनकी दुकान से 2 सीसीटीवी कैमरे, गल्ले में पड़े 16 हजार रुपए, दुकान पर लगा एग्जास्ट फैन चोरी कर ले गए थे। इसके अलावा चोरों ने कैमरों के साथ लगे डीवीआर को तोड़ दिया था, जबकि रेस्त्रां में लगी लाखों रुपए की मशीनरी को नुकसान पहुंचाया है।

डॉक्टर की दुकान से 500 रुपए और डीवीआर ले गए
दूसरी तरफ बब्बरी बाईपास स्थित एक आरएमपी डॉक्टर की दुकान में चोरों ने हाथ साफ किया। डॉ. संतोख सिंह निवासी गांव कंग (धारीवाल) ने बताया कि वो रविवार की रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह करीब 10 बजे जब मैं दुकान पर आया और दुकान खोली तो टेबल पर पड़ी सभी दवाइयां बिखरी हुई थी। अंदर देखने पर पता चला कि चोर दुकान का पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में 500 रुपए और सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए थे।घटना स्थल पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने मौके का जायजा लिया और कार्रवाई शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...