पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:बाइक पर सवार दो युवकों ने झपटीं महिलाओं की बालियां

गुरदासपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक घर के बाहर पौधों को दे रही थी पानी, दूसरी कर रही थी सैर

बुधवार की सुबह पल्सर सवार 2 युवकों ने शहर के 2 विभिन्न हिस्सों में बालियां झपटने की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों पीड़ित महिलाओं ने थाना सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। इनमें से एक महिला जख्मी है। मामले में थाना सिटी पुलिस ने कुछ लोगों को राउंडअप भी किया है। थाना सिटी प्रभारी डीएसपी सुमीर सिंह मान ने बताया कि घटनाओं की सूचना मिलने के तुरंत बाद आरोपियों को ढूंढना शुरू कर दिया गया है।

घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया जा रहा है, जबकि जो फुटेज मिली है उनमें लुटेरों को चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे। मामले में कुछ लोगों को राउंडअप किया गया है। आरोपी जल्द काबू कर लिए जाएंगे। पहला मामला-सुबह करीब 6 बजे गुरदासपुर-पठानकोट जीटी रोड पर स्थित बाबू प्रबोध चन्द्र नगर में हुई।

यहां शीला देवी पत्नी सोम लाल 6 बजे के करीब अपने घर के बाहर पौधों को पानी दे रही थी। इसी दौरान लाल रंग के पल्सर पर 2 युवक वहां से निकले और कुछ ही समय बाद फिर वापस आए। जब शीला देवी पौधों को पानी दे रही थी कि इतने में एक युवक बाइक से उतर कर उसकी तरफ आया और उसके दोनों कानों की बालियां झपट कर फरार हो गया।

दूसरी घटना- गुरदासपुर के जेल रोड पर स्थित नगर सुधार ट्रस्ट की पांच नंबर स्कीम में हुई। वहां पर कमलेश कुमारी पत्नी छज्जू राम अपने घर के बाहर सैर कर रही थी कि इसी दौरान लाल रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर 2 युवक आए और उसके कानों की बालियां झपटने लगे। इसी दौरान हुई हाथापाई से वो महिला जख्मी हो गई जबकि लुटेरे बालियां झपट कर वहां से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...