अपराध / युवक पर लोहे की रॉड से हमला, जख्मी, केस

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

गुरदासपुर. गांव बागोवानी में भतीजे को घर छोड़कर लौट रहे युवक पर 3 लोगों ने लोहे की रॉड और लाठियों से हमलाकर दिया। इससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। काकू पुत्र कालू निवासी सदाना ने बताया कि वह अपने भतीजे सदीक निवासी सदाना को मीरथल छोड़कर घर लौट रहा था।

करीब साढ़े 9 बजे जब वह झरोलीबनी स्थित श्मशानघाट के पास पहुंचा तो आरोपियों ने लोहे की रॉड और लाठियों के साथ हमलाकर उसे जख्मी कर दिया। थाना दीनानगर पुलिस ने आरोपी रहमत अली, शेर अली निवासी चौंता और मुरीद निवासी सदाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बटाला की नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

जिला गुरदासपुर में मंगलवार को एक और कोरोना संक्रमित पाया गया है। शांति नगर बटाला निवासी 58 वर्षीय नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव रही है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 42 हो गई है। जबकि अब तक जिले में कोरोना के कुल 230 मामले सामने आ चुके हैं। सिविल सर्जन डॉ. किशन चन्द ने बताया कि अब तक कुल 14,052 संदिग्ध लोगों की सेंपलिंग की गई है, इसमें से 13,313 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव रही है, जबकि 230 पॉजिटिव रहे हैं।

सिविल अस्पताल गुरदासपुर में इस समय 6, बटाला में 15, फरीदकोट में 1, अमृतसर में 2, जालंधर में 10, पठानकोट में 6, लुधियाना में 1 मरीज दाखिल है। जिले में अब तक 168 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं जबकि 16 को घरों में एकांतवास रखा गया है। कोरोना के कारण जिले में 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना