पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बरडीहा से 35 लाख की शराब जब्त, आठ गिरफ्तार

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पातेपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक भरी ट्रक शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। वही मौके से आठ शराब धंधेबाज समेत 96 हजार 500 रुपये नगद, दो पिकअप वैन, एक स्कोर्पियो, एक बोलेरो, एक लग्जरी टीयुवी कार तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

बरामद शराब की कीमत स्थानीय बाजार में 35 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। पुलिस द्वारा जप्त की गई ट्रक पर लदी चार सौ सोलह कार्टन शराब तथा पकड़े गए वाहन को थाने लाई गई है। थाना प्रभारी थानाध्यक्ष एस आई जितेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात थाने के एएसआई जितेंद्र राम पुलिस बल के साथ गश्ती में तैनात थे।

बरडीहा तुर्की गांव में शराब माफियाओं द्वारा अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप लग रही है। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जहां एक शराब से भरी ट्रक के अलावे शराब लदी दो पिकअप वैन, एक स्कोर्पियो, एक लग्जरी कार तथा एक बोलेरो को पुलिस ने खडा पाया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके से आठ लोगो को अपने गिरफ्त में ले लिया।

तत्पश्चात मौके पर खड़ी गाड़ियों की तलाशी ली तो उन सभी गाड़ियों में शराब भरी थी। मौके से 96 हजार 5 सौ रुपए नगद भी बरामद किया गया है। धंधेबाजों में समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरायरंजन गांव निवासी जगदीश साह का पुत्र मनीष कुमार उर्फ राजा तथा अन्य छह धंधेबाज उक्त जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव निवासी दुर्गा प्रसाद सिंह के पुत्र उत्पल कुमार, गणेश प्रसाद सिंह के पुत्र सरोज कुमार, रामसागर राय के पुत्र वरुण राय, कृष्णदेव राय के पुत्र राजकुमार राय, रामप्रीत महतो के पुत्र अनिल कुमार महतो बताया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें