पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:आर्केष्ट्रा ट्रॉली के चपेट में आने से चार वर्षीय बच्चे की हुई मौत

हाजीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरौल थाना के सोंधो कहरटोली गांव की घटना

गोरौल थाना क्षेत्र के सोंधो कहरटोली गांव में शादी से पूर्व बिलौकी मांगने के क्रम में आर्केष्ट्रा ट्रॉली के चपेट में आने से एक चार वर्षीय बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान सोंधो मठ निवासी शशि गिरी के चार वर्षीय पुत्र कृष्णा के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सोंधो कहर टोली गांव निवासी वासु साह के पुत्र चंदन कुमार का शादी था और इसी को लेकर बिलौकी मांगने की रस्म के साथ-साथ देवताओं की पूजन भी किया जा रहा था। इसी को ले आर्केष्ट्रा ट्रॉली सह डीजे साउंड मंगाया गया था।

आर्केष्ट्रा ट्रॉली जैसे ही मृतक के घर के पास पहुंचा की अन्य बच्चों के साथ अपने दरवाजे पर खेल रहे मृतक कृष्णा आर्केष्ट्रा ट्रॉली के तरफ बढ़ ही रहा था कि वह चक्के के नीचे आ गया और ट्रॉली उसे रौंदते हुए आगे निकल गई। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार, अवर निरीक्षण विकास कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आर्केष्ट्रा ट्रॉली को जब्त कर लिया है। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी करवाई में लगे देखे गए। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नही की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें