पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल ट्रांसफर:गिरफ्त से आरोपी के भागने के बाद पुलिस के छूट रहे थे पसीने, इतने में ही वह लौट आया और कहा-जेल के लिए कपड़े खरीदने गया था, चलिए

हाजीपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इधर-उधर पुलिस खाक छान ही रही थी कि वह कैदी आ गया

उत्तर प्रदेश के एक बाहुबली कैदी के जेल ट्रांसफर की खबर इन दिनों राष्ट्रीय सुर्खी बन रही है। उसके उलट एक तस्वीर बिहार से जहां जेल जा रहा आरोपी पुलिस गिरफ्त से निकल बाजार घूमने निकल गया। कैदी को फरार पाकर पुलिस टीम के पसीने छूट रहे थे। इधर-उधर पुलिस खाक छान ही रही थी कि वह कैदी आ गया।

पूछने पर बताया कि जेल तो जा ही रहा है। पहनने को कपड़े तो घर से लेने नहीं दिए, सो खरीदारी करने बाजार निकल गया था। चलिए,अब तैयार हूं। अपने आप में दिलचस्प इस मामले में पुलिस की लापरवाही और कैदी की ईमानदारी, कानून के प्रति सम्मान भाव की खूब चर्चा हो रही है।

चांदपुर ओपी का मामला- मारपीट के मामले में आरोपी था युवक

दरअसल पूरा मामला हाजीपुर का है। यहां जेल भेजे जाने से पहले एक आरोपी पुलिस गिरफ्त से निकल बाजार घूमने निकल गया।आरोपी के पुलिस गिरफ्त से भाग जाने की खबर फैली तो पुलिस वालों के हाथ पैर फूलने लगे। लेकिन करीब दो घंटे बाद फरार कैदी खुद ही वापस लौट आया। पता चला जेल जाने से पहले आरोपी अपने लिए चप्पल, टी शर्ट और पैंट लेने बाजार निकल गया था। बताते चलें कि वैशाली जिले के चांदपुरा ओपी थाने की पुलिस मारपीट के मामले में एक आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में थी। कायदे से आरोपी का कोरोना टेस्ट कराया जाना था। मारपीट में वह घायल भी था। पुलिस आरोपी को अभिरक्षा में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंची। यह जानना दिलचस्प होगा कि एसआई ललन सिंह के नेतृत्व में एक सेक्शन पुलिस फ़ोर्स व दो चौकीदार आरोपी को पुलिस वैन में लेकर आए थे। कोरोना टेस्ट, इलाज और जेल भेजे जाने के बीच आरोपी अस्पताल से कब निकल गया पुलिसकर्मियों को पता ही नहीं चला। आरोपी के पुलिस गिरफ्त से निकल भागने की खबर अस्पताल में फैली तो पुलिस वाले परेशान हो उठे। सरगर्मी से उसकी खोज होने लगी। पुलिस दो घँटे से मगजमारी कर ही रही थी कि फरार आरोपी हाथों में झोला लिए वापस अस्पताल पहुंच गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें