पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:एसेंबली बमकांड दिवस पर एआईएसएफ के सदस्यों का गाजीपुर चौक पर प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

सहदेई बुजुर्ग11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वर्तमान समय में एआइएसएफ छात्रों नौजवानों को जागरूक करते हुए नीतीश मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगा

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के राज्य व्यापी कार्यक्रम के तहत गुरूवार को एआइएसएफ देसरी अंचल की ओर से गाजीपुर चौक पर एसेंबली बम कांड दिवस प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर आयोजित सभा की अध्यक्षता करते हुए एआइएसएफ वैशाली के जिला सचिव मोहित पासवान ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार जानबूझकर कोरोना के नाम पर सार्वजनिक शिक्षण संस्थानों को बंद करने की साजिश रच रही है ।

देश के पांच राज्य में चुनाव हो रहे है। जहां लाखों की भीड़ जमा हो रही है। लेकिन वहां कोरोना का संक्रमण नहीं फैल रहा है। लेकिन जिस जिस राज्य में चुनाव नहीं हो रहे है। उस राज्य में कोराना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। फेडरेशन के सदस्यों ने कहा कि केंद्र सरकार एक बार फिर से देश को गुलाम बनाने साजिश रच रही है। जिसे एआइएसएफ बर्दाश्त नहीं करेगा। देश के सोए हुए लोगों को जगाने के लिए शहीदे आजम भगत सिंह ने 08 अप्रैल 1929 को एसेम्बली में बम फेंका था। वर्तमान समय में एआइएसएफ छात्रों नौजवानों को जागरूक करते हुए नीतीश मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगा।सभा को संबोधित करते हुए राज्य परिषद सदस्य उत्तम कुमार ठाकुर एवं मुकेश पटेल ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के समय एनडीए की ओर से राज्य के 19 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था। जो आज तक पूरा नहीं हुआ। छात्रों ने मांग की कि समान शिक्षा प्रणाली लागू करें अन्यथा आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें