पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फॉर्म ऑनलाइन:इंटर कंपार्टमेंट विशेष परीक्षा के लिए आज तक दें आवेदन

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 29 अप्रैल से 10 मर्ह तक हो सकती है परीक्षा

इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल -सह-विशेष परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए गरुवार तक आवेदन फॉर्म ऑनलाइन जमा कर सकते है। वैसे छात्र छात्राएं जो 2020 एवं 21 की इँटरमीडएट परीक्षा में किसी एक या दो विषयों में अनुत्तीर्ण हैं वे कंपार्टमेंटल परीक्षा के लिए फॉर्म भर सकते हैं। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने कोविड-19 को देखते हुए इंटरमीडिएट के लिए कंपार्टमेंट सह विशेष परीक्षा 2021 के लिए आवेदन की तिथि दो दिन बढ़ा दी है। छात्र-छात्राएं 15 अप्रैल 2021 तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते है।

आवेदन प्रक्रिया के लिए बोर्ड की ओर पांच से 10 अप्रैल तक निर्धारित किया था। समिति ने इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए 29 से 10 मई 2021 तक परीक्षा लेने की संभावना है। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा गया है कि कक्षा 12 वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए छात्रों का परीक्षा फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट पर स्कूल के प्रधानाचार्यों द्वारा ऑनलाइन भरे जा सकते हैं। आवेदन के लिए अंतिम तिथि 15 अप्रैल है। वहीं आवेदन शुल्क का भुगतान 20 अप्रैल 2021 तक कर किया जा सकता है। आवेदन भरने या परीक्षा शुल्क जमा करने मं दिक्क्त होने पर 0612-2230039 पर संपर्क करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें