पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमला:पातेपुर के बरडीहा तुर्की में मद्यनिषेध की टीम पर हमला

पातेपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की गांव में सूचना के आधार पर छापेमारी करने गई मद्यनिषेध विभाग के पदाधिकारी एवं पातेपुर थाने की पुलिस के साथ झड़प का मामला सामने आया है। छापेमारी के दौरान पुलिस एवं मद्यनिषेध विभाग के पदाधिकारियों के हाथ खाली रहे।

शनिवार को सूचना पर मद्यनिषेध विभाग के पदाधिकारी एवं पुलिस अवर निरीक्षक उदय कुमार सिंह पुअनि जितेंद्र सिंह एवं गस्ती में तैनात पुअनि नीलम प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ सावन कुमार उर्फ शंकर के घर पहुंचे जहां पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान शराब की बरामदगी नहीं होने की स्थिति में काफी संख्या में जुटे महिला एवं पुरुषों ने पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाते हुए कार्रवाई का विरोध करने लगे।

महिलाओं के साथ पुलिस की झड़प भी हो गई। लोगों ने पुलिस के प्रति आक्रोश जाहिर कर आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष द्वारा बार बार झूठा मुकदमा कर परेशान किया जाता है। इस मामले में पातेपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पुलिस के साथ उलझ कर कार्य मे बाधा डालने का आरोप लगाते हुए उक्त गांव निवासी बलिंद्र राय उर्फ बल्ली राय, पप्पू कुमार, शंभु राय को नामजद आरोपित करते हुए 20 से 25 महिला एवं पुरुषों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...