पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब जब्त:राजापाकर पुलिस को गश्ती के दौरान वैन से मिली शराब

राजापाकर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 165 कार्टन शराब जब्त, वाहन चालक फरार

राजपाकर थाना की पुलिस ने गुरूवार की सुबह गश्ती के दौरान एनएच -322 के निकट एक वैन पर लदी 165 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। इस बात की जानकारी देते हुए राजापाकर थानाध्यक्ष नौशाद आलम ने बताया कि गुरुवार की सुबह थाना के एसआई मिथिलेश कुमार सिंह, रजा उर रहमान एवं एएसआई पप्पू कुमार पुलिस बल के साथ हाजीपुर-जंदाहा एनएच- 322 के निकट गश्ती कर रहे थे।

इसी दौरान पुलिस बल को देखते ही एक चालक अपनी मिनी वैन लेकर भागने लगा। जिसका पीछाकर पुलिस बल ने पकड़ लिया। हालांकि मौका पाकर चालक मौके से फरार हो गया। बाद में वैन की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मिनी वैन में इवनिंग मोमेंट ब्रांड की विदेशी शराब का कार्टन लदा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब लदी मिनी वैन को जब्त कर थाना पर लाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने चार धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। जिसे उसकी बाइक के साथ थाना पर लाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों को शुक्रवार को जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 165 कार्टन में कुल 1557 लीटर विदेशी शराब है। इस मामलें में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें