पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलीबारी:दो युवकों के झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक के घर गोलीबारी, मोहब्बतपुर पुलिस छावनी में तब्दील

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वर्चस्व को लेकर दो थाना क्षेत्र के दो गांवों के बीच हुए विवाद को लेकर गोलीबारी में दूसरे दिन भी गांव पुलिस छावनी में तब्दील रहा है। इस मामले को लेकर मंगलवार को सदर एसडीपीओ राघव दयाल पहुंचकर मामले की जांच किया और दोनों थाना में दर्ज हुए मामले को जांच करने का निर्देश दिया है। घटना होली के दिन सोमवार की है। जब गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव में दो युवक के झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे युवक के घर पर गोलीबारी के बाद बढ़े विवाद को लेकर है।

जब औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर निवासी बिंदेश्वर राय का पुत्र पिंटू कुमार और गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के योगेंद्र सिंह के पुत्र अमित कुमार उर्फ कल्लू सादुल्लापुर निवासी एक मित्र के साथ कहीं जा रहा था, इसी बीच दोनों पक्षों के तरफ से विवाद बढ़ गया और औद्योगिक थाना क्षेत्र के सहदुल्लापुर निवासी अपराधी पिंटू कुमार ने उपेंद्र प्रसाद के घर के ठीक सामने सड़क पर, उपेंद्र प्रसाद तथा आसपास के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे। जिसके बाद पिंटू राय लगभग 10-15 के संख्या लाठी डंडा ,तलवार, के साथ उपेंद्र प्रसाद के घर पर पहुंचकर मारपीट किया।

वही लक्ष्मी सिंह के पुत्र दिनेश सिंह को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी गांव में चलते ही काफी संख्या में लोग जुटने लगे जिसके बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गया। आनन-फानन में घायल को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। घटनास्थल से एक स्कूटी तथा एक खोखा बरामद हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे औद्योगिक तथा गंगाब्रिज पुलिस पहुंचकर गांव मे कैम्प किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिंटू कुमार शराब कारोबारी है। वह शराब मामले में जेल भी जा चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें