पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आशंका:औद्योगिक क्षेत्र के हिलालपुर में नहर से मिले शव की पहचान समस्तीपुर के योगेन्द्र साह के रूप में की गई

हाजीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटी की शादी को लेकर घर लौट रहा था अधेड़, गैंग पर लिफ्ट के बहाने लूटपाट व हत्या की आशंका

औद्योगिक क्षेत्र के हिलालपुर गांव के नहर से मिले शव की पहचान हो गई है। शव की पहचान समस्तीपुर जिले के रघुनाथपुर ररियाही गांव निवासी 49 वर्षीय योगेन्द्र साह के रूप में की गई है। परिजनों ने योगेन्द्र साह की हाजीपुर स्टेशन से समस्तीपुर घर लौटने के क्रम में टेम्पू चालक एवं लिफ्ट गैंग द्वारा लिफ्ट के बहाने लूटपाट और हत्या की आशंका जताई है। सोमवार को नहर से शव बरामदगी के बाद पुलिस ने डेडबॉडी की पहचान के लिए बिहार भर के थानों में इसकी सूचना दिया था। पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक पंजाब में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। बेटी की शादी तय होने पर शादी की तैयारियों के लिए घर लौट रहें थें। आने से पहले वह फोन कर परिजनों को सूचना दिया था कि घर के ट्रेन पकड़ चुका हूँ। वही ट्रेन से हाजीपुर स्टेशन पर उतरने के बाद भी फोन किया था कि स्टेशन पर उतर चुका हूं और जंदाहा तक के जाने वाले टेम्पू पर बैठ गया हूँ। कुछ देर बाद परिजनों ने फोन कर कहां तक पहुंचने की जानकारी लेना चाहा लेकिन मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बता रहा था।

सोमवार की अहले सुबह तक घर नहीं पहुंचने एवं मोबाइल नहीं खुलने से परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया, इसी दौरान सूचना मिला कि सोमवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र में नहर किनारे एक शव मिली है। सूचना मिलते ही परिजन थाना पर पहुंचा और सदर अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान किया। मृतक के पुत्र ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जानकारी दिया कि मेरे पिता को टेम्पू चालक व अन्य लोगों ने लूट पाट के क्रम में हत्या कर शव को छुपा दिया है। वही प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए जांच तेज कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser