पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाना तलवाड़ा:देपुर के कुएं में पड़ा रहा महिला का गला-सड़ा शव, लोग पीते रहे पानी

हाजीपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहिफत्तो से लापता महिला मृत मिली

थाना तलवाड़ा के तहत गांव बहिफत्तो से 22 अगस्त काे लापता महिला का गला-सड़ा शव सोमवार को उसके मायके गांव देपुर स्थित महाराणा प्रताप भवन के कुएं से पुलिस को मिला है। मृतक महिला की पहचान सुधा रानी (41) पत्नी गुरभजन सिंह निवासी बहि फत्तो के रूप में हुई है। सोमवार दोपहर को जब कुछ लोगों ने कुएं में महिला की लाश देखी तो इसकी सूचना सरपंच दिलबाग सिंह व तलवाड़ा पुलिस को दी।

पुलिस ने लोगों के सहयोग से लाश को कुएं से बाहर निकाला। गुमशुदा महिला सुधा रानी के पति गुरभजन सिंह को मौके पर बुलाया। उन्हाेंने उसकी पहचान की। गुरभजन सिंह ने बताया कि पत्नी सुधा रानी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह 22 अगस्त को घर से अचानक लापता हो गई थी। उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना तलवाड़ा में दी थी।

पानी पीने वालों की पहचान करे विभाग
सरपंच देपुर दिलबाग सिंह ने स्वास्थ्य विभाग से अपील की है कि जिस कुएं से महिला की गली-सड़ी लाश मिली, उस कुएं से लोग दूषित पानी पी रहे थे। उन्हें स्वास्थ्य विभाग चिह्नित कर उनकी सेहत की जांच करवाए ताकि वे किसी बीमारी की चपेट न आ जाएं।
लोग विचलित न हों, आज टीम करेगी जांच
उधर, सीएचसी हाजीपुर के एसएमओ डॉ बलविंदर सिंह ने कहा कि लोग विचलित न हों। मंगलवार सुबह हेल्थ इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम आकर उन लोगों का पता लगाएगी जिन्होंने इस कुएं से पानी पीया था। अगर किसी को उल्टी, बुखार बगैरह की दिक्कत हो रही हो तो पास डिस्पेंसरी में अपना चेकअप करवाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें