पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पातेपुर में शराब के साथ बियाडा के पदाधिकारी समेत दो गिरफ्तार

पातेपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएच 28 स्थित हसन सराय दुर्गा मंदिर के समीप एसएसटी की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान साढ़े चार लीटर शराब के साथ कार चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर बलिगांव थाने के पुलिस के हवाले किया है। थानाध्यक्ष छोटेलाल पटवारी ने बताया शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर हसन सराय दुर्गा मंदिर के समीप एसएसटी टीम प्रभारी शिवशंकर झा के नेतृत्व में आईटीबीपी के जवानों की टीम सघन वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी।

इस दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार को रोक कर जांच की गई। कार से साढ़े चार लीटर विदेशी शराब बरामद हुई। टीम के पदाधिकारियों ने गाड़ी चालक मुजफ्फरपुर निवासी मनटन कुमार एवं गाड़ी में सवार भागलपुर निवासी सौम्य वर्मा को शराब एवं गाड़ी समेत गिरफ्तार कर बलिगांव थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया। बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपी सौम्य वर्मा बियाडा के पदाधिकारी है जो कि मुजफ्फरपुर से अपने घर भागलपुर लौट रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें