पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाजीपुर में सरेशाम सेल्समैन को मारी गोली:चौहट्टा चौक के पास अपराधियों ने सेल्समैन से लूट की कोशिश की फिर मार दी गोली, गंभीर हालत में भर्ती

हाजीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निजी नर्सिंग होम में भर्ती सेल्समैन जितेंद्र कुमार। - Dainik Bhaskar
निजी नर्सिंग होम में भर्ती सेल्समैन जितेंद्र कुमार।

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के पास देर शाम 8 बजे के करीब उस समय अफरातफरी मच गई, जब बाइक सवार अपराधियों ने इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना तब हुई जब सेल्समैन महनार से हाजीपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे गोली मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। परिजनों ने हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

घायल इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान का सेल्समैन

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र निवासी नागेंद्र राय का पुत्र 28 वर्षीय जितेंद्र कुमार हाजीपुर राजेन्द्र चौक स्थित चौरसिया इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में सेल्समैन के रूप में है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन अपराधियों ने सेल्समैन से लूटपाट की कोशिश की और पास में थैला नही देने पर और विफल होने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। जिसके कारण सेल्समैन की जांघ में एक गोली लग गई। जिससे घायल हो गया। हालांकि पैसा की लूट की बात सामने नहीं आई है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे सदर SDPO

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल-बल के साथ पहुंचे। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और घटना की छानबीन किए जाने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। ऐसे में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। ताकि अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जा सके।

खबरें और भी हैं...