पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गोरौल से युवक का अपहरण पत्नी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरौल थाना क्षेत्र के रुक्मंजरी गांव के निवासी दो बच्चों के पिता 8 दिनों से लापता है। लापता की खोज में पत्नी बेचैन हैं। लापता व्यक्ति की पत्नी ने किसी अप्रिय घटना की आशंका व्यक्त कर गोरौल थाना में लापता व्यक्ति की पत्नी नूतन कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज की है। लेकिन अब तक उक्त लापता व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी अनुसार गोरौल थाना क्षेत्र के रुक्मंजरी गांव निवासी दो बच्चों के पिता राजू कुमार गांव में ही एक किराना दुकान चलाते हैं।

पिछले 6 अप्रैल को करीब 10 बजे दिन में वे मार्केटिंग के लिए घर से चले थे। लेकिन वे घर नहीं लौटे तब पत्नी एवं परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। अंत में पीड़िता नूतन कुमारी ने अपने पति के साथ किसी अप्रिय घटना घटित होने की आशंका व्यक्त करते हुए गोरौल थाना में एक आवेदन दी जिसमे यह भी जिक्र है कि करीब आठ वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी और अभी दो बच्चे हैं। गोरौल पुलिस ने आज इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है और मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें