पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:हेरोइन समेत 2 गिरफ्तार, पकड़े तस्कर का अपना बेटा नशा छुड़ाओ केंद्र में है भर्ती

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए स्टाफ को नशा तस्करों के खिलाफ एक सप्ताह में दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने 2 और नशा तस्करों काबू कर उनके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। यह भी सामने आया कि पकड़े एक तस्कर का बेटा नशा छुड़ाओ केंद्र में भर्ती है। बावजूव वह नशा बेचता रहा। सीआईए स्टाफ के इंचार्ज शिव कुमार ने बताया कि एएसआई बूटा सिंह की अगुवाई में टीम गश्त करती जब भंगी चो के पास पहुची तो वहां झाड़ियों में कुलविंदर उर्फ मोगली और दविंदर सिंह उर्फ निक्का छिपकर बैठे थे। शक के आधार पर दोनों को काबू किया। एक इलेक्ट्राॅनिक कंडा, एक स्ट्रिप और 9 इंजेक्शन भी बरामद हुए हैं।

मोगली की मां बोली-पूरा घर बर्बाद कर दिया

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी कुलविंदर उर्फ मोगली पिछले करीब एक साल से नशे का आदी हो गया था और नशा सप्लाई भी करने लगा। आरोपी मोगली एक समय था जब नशे के खिलाफ अभियान चलाता था और पंजाब स्तर पर खूनदान अभियान भी चलाता था। मोगली की मां और पत्नी लोगो के घरों में काम करते हैं। मुलाकात के लिए हवालात में आरोपी से मिलने आई उसकी मां ने एक ही बात कही कि बेटा मैं तेरे को कहती थी नशा छोड़ दे, यह बर्बाद कर देगा हमारे घर को।

20 दिन पहले नशा छुड़ाओं केंद्र में हुआ था भर्ती

पकड़ा गया दूसरा आरोपी दविंदर सिंह उर्फ निक्का गाड़ी चलाता है। उसका बेटा भी नशे का आदी है। बेटे की हालत देखकर वह अकसर उसको नशा लाकर देता था। लेकिन, आखिरकार उसने अपने बेटे को इस दलदल से निकालने के लिए करीब 20 दिन पहले ही बेटे को एक नशा छुड़ाओ केंद्र में दाखिल करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें