पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:मंत्री अरोड़ा की रिश्तेदार सिविल जज समेत पीसीएस अधिकारी के 2 गनमैन पाॅजिटिव

होशियारपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में 210 तक पहुंची पॉजिटिव मरीजों की संख्या, 21 एक्टिव केस
  • सब्जी मंडी में बरत रहे लापरवाही...कोरोना का खतरा

जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को जिले में 3 पॉजिटिव केस आए। इनमें कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की रिश्तेदार (दामाद की बहन)  व जालंधर में बतौर सिविल जज तैनात हरमीत कौर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनका टूनेट मशीन से सैंपल लिया गया था।

 इसके अलावा होशियारपुर के रहने वाले व जालंधर में आरटीए के पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी बरजिंदर सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके 2 गनमैन गुरमोहन सिंह (48) निवासी गांव बंगालीपुर दसूहा और अमरजीत सिंह (47) निवासी गांव डडियाना खुर्द की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

वहीं, गत सोमवार अधिकारी की पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके साथ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 210 पहुंच गई है जबकि 21 एक्टिव केस हैं जबकि अब तक 7 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

593 लोगों के लिए कोरोना जांच को सैंपल 

सिविल सर्जन होशियारपुर डाॅ.जसबीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को जिले से संबंधित 142 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट सेहत विभाग को प्राप्त हुई है जबकि 593 शक्की मरीजों के सैंपल लिए गए है। उन्होंने बताया कि अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की गिनती 209 तक पहुंच गई है जबकि जिले में सेहत विभाग अब तक 18497 लोगों के सैंपल ले चुका है, जिसमें से 17142 की रिपोर्ट निगेटिव रही है और 1100 सैंपल की रिपोर्ट आने वाली है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें