पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:2 साल पहले जमानत पर बाहर आने के बाद से अंडरग्राउंड हैं हेरोइन समेत पकड़ी 2 नीग्रो महिलाएं

होशियारपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हेरोइन तस्कर अमृतपाल के नीग्रो महिलाओं से तार

जिला पुलिस ने गत दिनों 2 साल पहले हेरोइन तस्करी के मामले में पकड़े तस्कर अमृतपाल को दोबारा गिरफ्तार किया था। उसके तार कीनिया की 2 नीग्रो महिला तस्कर मारगेट और ऐरीन से जुड़े थे, जिनको पुलिस ने उस समय 100-100 ग्राम हेरोइन समेत पकड़ा था।

हैरानी की बात कि मार्च 2018 में जब दोनों उक्त महिला तस्करों को गिरफ्तार किया गया था, उसके कुछ समय बाद ही दोनों महिलाएं एक-एक लाख रुपए की जमानत राशि जमा करने के बाद बाहर आ गई थीं। उक्त महिलाओं को अदालत में तारीख पर पेश होना था, लेकिन वह नहीं हुईं, जिसके चलते उनको भगोड़ा करार दे दिया गया। उस समय दोनों महिला तस्कर का वीजा भी समाप्त हो चुका था, लेकिन इस पर भी अलग से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। पुलिस ने उनकी जानकारी एक्सटर्नल अफेयर्स विभाग और उनकी कीनिया दूतावास को दी थी लेकिन उक्त महिला तस्करों का पासपोर्ट आज तक जमा नहीं करवाया गया।

इससे आशंका जताई जा रही है कि उक्त महिलाएं इसका फायदा उठा भारत से भागने में फरार हो चुकी हैं। पुलिस जांच के दौरान आरोपी अमृतपाल भी उक्त महिला तस्करों के बारे में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। इस मामले में एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने कहा कि जब वह जालंधर में थे तो उन्होंने करीब 70 नीग्रो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया था इन दोनों को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें