पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में कोरोना से 2 की मौत 29 नए पॉजिटिव केस मिले

होशियारपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में वीरवार को कोरोना से दो की मौत हो गई। जबकि 29 नए पॉजिटिव केस मिले। वीरवार को 1525 नए सैंपल लिए गए। जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6708 हो गई। सिविल सर्जन डा. जसबीर सिंह ने कहा कि जिले में कोविड 19 की जांच के लिए कुल 181325 सैंपल लिए जा चुके हैं जिसमें से 173957 नैगटिव, जब की 1886 सैंपलों की रिपोर्ट का पेंडिंग है, 133 सैंपल इनवैलड पाए गए। डा. जसबीर सिंह ने बताया कि आज जिले में कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत हुई, जिसमें मरने वालों संख्या 235 हो गई। जिले में एक्टिव केस की संख्या 208 जबकि 6265 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।

सिविल सर्जन ने बताया कि आज जिले में 29 पॉजिटिव केस आए हैं, उममें से 15 केस शहर से और 14 केस अन्य सेहत केंद्रों से संबंधित है। जिले में कोरोना से दो मौतें हुई हैं।

गढ़शंकर में 171 की सैंपलिंग

गढ़शंकर के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में वीरवार को 78 रैपिड एंटीजन टैस्टों सहित कुल 171 संदिग्धों के सैंपल लिए गए। गढ़शंकर के ब्लाक पोसी में एक नया पॉजिटिव मामला सामने आया है। एसएमओ गढ़शंकर डा. टेक राज भाटिया ने बताया कि आज गढ़शंकर में 55 रैपिड एंटीजन टैस्टों सहित कुल 70 संदिग्धों के सैंपल लिए गए। उन्होंने बताया कि आज के रैपिड एंटीजन टैस्टों में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अब तक शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 196 हो चुकी है जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। शहर में केवल 9 मामले ही एक्टिव हैं अन्य सभी स्वस्थ हो चुके हैं। एसएमओ पोसी डा. रघुवीर सिंह ने बताया कि आज ब्लाक में 23 रैपिड एंटीजन टैस्टों सहित कुल 101 संदिग्धों के सैंपल लिए गए। उन्होंने बताया कि आज लिए रैपिड टैस्टों में सभी रिपोर्ट निगेटिव आई है किंतु 17 नवंबर की आरटीपीसीआर सैंपल में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ब्लाक में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 352 हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें