पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोलीबारी:टांडा के गांव ढडीयाला में निहंग जत्थेबंदी के सेवादार पर 2 लोगों ने चलाईं 5 गोलियां, बचे

टांडा उड़मुड़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार की रात गांव ढडीयाला के एक निहंग सिंह जो तरनादल बाबा बकाला से संबंधित हैं, उनके घर पर दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां चला दीं। हमले में निहंग सिंह बच गए। टांडा पुलिस ने 2 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सेवादार हरपिंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े बजे से 10 बजे के बीच उनकी पत्नी को घर के गेट पर 2 अज्ञात व्यक्ति खड़े नजर आए तो उसने आवाज लगाई । जैसे ही वह बाहर आया तो अज्ञात व्यक्तियों ने उनके घर पर 5 फायर कर दिए। इस पर उसने घर के अंदर आकर अपनी जान बचाई।

हमलावरों की ओर से किए फायर उनके गेट, मकान की ग्रिल व गुरु साहिब के कमरे की अलमारी में लगे और शीशा भी टूट गया। हरपिंदर ने बताया कि यह हमला उसको जान से मारने की नीयत से किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी टांडा दलजीत सिंह खख व थाना प्रभारी बिक्रम सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद दो अज्ञात लोगों खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई आरंभ दी ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें