पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सेब से भरे ट्रक में छिपाकर ला रहे थे 20 किलो चूरापोस्त, पुलिस ने किया गिरफ्तार

होशियारपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी भाइयों का 2 दिन का रिमांड मिला

थाना मेहटीयाना की पुलिस ने सेबों से भरे ट्रक में छिपाकर लाए जा रहे 20 किलोग्राम चूरापोस्त को बरामद कर आरोपी दो सगे ममेरे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई अमरिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस टीम ने अड्डा मेहटीयाना में नाकाबंदी की हुई । इस दौरान उन्होंने होशियारपुर की तरफ से एक ट्रक को आते देखा, जिसको शक के आधार पर रोका । ट्रक में सेब लदे हुए थे जिसको अमीर खान और फतेह मुहम्मद दोनों ममेरे भाई चला रहे थे।

एसआई अमरिंदर सिंह ने बताया कि जब उन्होंने ट्रक के कैबिन की तलाशी ली तो उसमे से 20 किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। इसके चलते दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 15-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया ।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनका दो दिन का रिमांड मिला है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने खुलासा किया के उन्होंने यह चूरापोस्त श्रीनगर से एक व्यक्ति से खरीदा था और इसको पंजाब में ट्रक चालकों को अधिक कीमत में बेचना था ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें